किंग खान शाहरुख़ को ताहिरा पर आया गुस्सा,बोले – मेरी इस चीज़ के बारे में कुछ नहीं कहे वरना …

शाहरुख खान जो एक बॉलीवुड एक्टर है। जिनकी दुनिया मे ही नही बल्कि विदेशों में भी चर्चित एक्टर है। शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। हाल ही में शाहरुख खान का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में शाहरुख खान बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पर नाराज होते नजर आ रहे है। शाहरुख खान का यह ट्वीट उनके फैंस को काफी है-रान कर रहा है।

इस ट्वीट में शाहरुख खान बता रहे है की सब चीजे ठीक है। लेकिन बात जब बाल तक पहुचती है तो वह प’र्सनली ले लेते है। हालांकि , किंग खान ने यह ट्वीट बड़े ही मजेदार अंदाज में किया है। दरअसल, ताहिरा कश्यप ने शाहरुख खान ने साथ कुछ फोटो शेयर की थी। जिसमे उन्होंने लिखा , इस सीरीज में लास्ट फोटो रखने के लिए ताहिरा कश्यप की इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए किंग खान ने कहा कि सारी चीजें ठीक है। लेकिन जब बात मेरी बात बाल तक पहुँच जाए तो में पर्सनली हो जाता हूं।

इस वीडियो को देखकर आयुष्मान की पत्नी अपनी हंसी नही रोक पाई। बता दे कि बॉलीवुड के किंग हाल ही में टेड टॉक इंडिया नई बात में नजर आए है। वही, वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहरुख खान आखरी बार फ़िल्म ज़ीरो में नजर आ रहे है। इस फ़िल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर्स कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका दिखाई है। हालांकि, फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नही कर पाई है।

उनके फैंस को उम्मीद है कि वो डॉन 3 के जरिए फ़िल्म पर्दे में नजर आएंगे। आपको बता दे, शाहरुख खान के पास फिलहाल कोई मूवी नही इसलिए वो अपने साथियों और अपने बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश में लगे हुए । हाल ही मैं उन्होंने अजय देवगन की आने वाली फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किया था इसके अलावा शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान के लिए भी काफ़ी सीरियस दिखाई देते है ।

बता दे, शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए कहा था कि उनके बेटे में कोई ऐसा स फैक्टर नही है जो उन्हें बॉलीवुड में कामयाब बना दे । उंसके अलावा आर्यन खान हॉलीवुड की फ़िल्म सिम्बा में भी अपनी आवाज़ से फ़िल्मो में डेब्यू तो कर ही चुके है । वही उनकी बेटी सुहाना को लेकर भी खबरें आ रही है कि जल्द ही वो किसी शार्ट फ़िल्म में आ सकती है । अब देखना होगा कि खान की तरह उनके बेटे या बेटी कामयाब हो पाते है या नही।

Leave a Comment