शाहरुख़ खा’न भी हुए बे’रोजगार ! एक्टिंग छो’ड़कर करने लगे ये काम , कॉल आया तो हुए खुश

दुनिया के मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक्टिंग छो’ड़कर कुछ अनोखा काम करने वाले है। शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो मूवी की अ’सफलता के बाद से ही फिल्मी दुनिया से ब्रे’क लेने की खबरों ने जोर पकड़ा था। शाहरुख के इतने बड़े फैसला लेने के बाद उनके फैन्स उनके जल्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में लौटने की कामना कर रहे है। हाल ही में शाहरुख खान काम मांगते नजर आए है। उनको जिस प्रकार का काम मिल रहा है , उससे आप हैरान रह जाएंगे।

बता दे ,शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का बा’दशाह कहा जाता है। लेकिन शाहरुख को इस बार इं’टेलि’जेंस ए’जेंसी से काम करने के लिए कॉल आया है। जिसको सुनकर शाहरुख खुद दं’ग रह गए। आपको बता दे कि , शाहरुख के हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाय’रल हुआ है। यह वीडियो नेट’फिलि’क्स ने शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख को कॉल आता है जिसे सुनकर शाहरुख बहुत खुश होते है।

क्योकि यह कॉल शाहरुख को काम करने के लिए आया है। काम का नाम सुनकर शाहरुख की आंखों में चमक आ जाती है और वो कहते है कि वो जल्द से जल्द काम करना चाहते है। शाहरुख इंटे’रोगेटर का रोल भी करना चाहते है क्योकि वो एक बेहतरीन एक्टर है। आगे शाहरुख की आंखे खुली रह जाती है और वो हैरा’न होते है। उन्हें पता चलता है कि उनको यह कॉल इं;टे;लि’जेंस ए’जें’सी से आया है, जो शाहरुख को काम देना चाहते है।

ये सुनते ही शाहरुख दंग रह जाते है और फ़ोन क’ट जाता है। बाद में फ़ोन की स्क्रीन में लिखकर आता है” स्टोरी अभी बाकी है”। इस वीडियो के जरिये लोगो मे उत्सुकता बढ़ाने की कोशिश की गई है जो काम भी आई है। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज से दो वेब सीरीज बन रही है। जो जल्द ही नेट’फिलि’क्स पर आने वाली है।

यह वीडियो उसी प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है। लेकिन इसी बहाने शाहरुख खान को देखने का मौका , उनके फैन्स के लिए खुशी लेकर आई है। बहरहाल ,शाहरुख़ के फैंस खान के नए अवतार को देखकर खुश जरूर होंगे। बता दे ,अब शाहरुख़ खान के स्टारडम को लेकर चारों ओर चर्चा होने लगी है। लोगों को उम्मीद है शाहरुख़ अपने 20 साल पहले स्टारडम को जल्द ही हासिल कर लेंगे।

Leave a Comment