शाहरुख़ खान ने धूमधाम से मनाई ज’न्मा’ष्टमी , इस अंदाज में फोड़ी मटकी , हो गए ट्रो’ल

भ’ग’वान श्री कृ’ष्ण का जन्म दिन मतलब ज’न्मा’ष्टमी पूरे देश मे धूम धाम से मनाई जा रही है। हिं’दु मा’न्य’ताओं के अनुसार सृ’ष्टि के पा’ल’न’हार श्री ह’रि वि’ष्णु के आठवें अवतार श्री कृ’ष्णम के ज’न’मोत्स्व को ज’न्मा’ष्टमी के रूप में मनाया जाता है। जैसा कि आप सबको पता है ज’न्मा’ष्ट’मी का त्यौहार महाराष्ट्र में भी बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल रहती है। हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान ने यह त्यौ’हार बड़ी धूमधाम से मनाया।

इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने द’ही हां’डी फो’ड़’कर उनके फेन्स का दिल जीत है। जैसा की शाहरुख़ हर त्यौहार अपने घर म’न्नत में मानते है। इस ख़ास मौके पर शाहरुख़ के प्रशंसक उनके घर के बाहर जमा होते है। शाहरुख़ फैन्स की भीड़ को विश करते है। उन्होंने ज’न्मा’ष्ट’मी भी अपने फैन्स के बीच मनाया। शाहरुख़ ने बड़ी ही धूमधाम से दही हांड़ी का त्यौहार मनाया।

इस मौके शाहरुख़ खान ट्रो’ल हो हुए लेकिन मन्नत निवास पर मौजूद उनके प्रशंसक खुश हो गए। शाहरुख़ ने दही हांड़ी मटकी फोड़ते ही उनके प्रशंसक ख़ुशी से झूम उठे। इस दौरान उनके बॉडी’गॉर्ड ने उन्हें कंधे पर उठा रखा था। शाहरुख़ खान ने जब मटकी फौडी तो काफी सारा दही उनके चेहरे पर आ लगा। इस दौरान भी उनका बॉडीगॉर्ड ने उन्हें नीचे नहीं उतारा। उनका वीडियो सो’शल मी’डिया पर वा’य’रल हो गया।

शाहरुख़ खान को इस दौरान ट्रो’ल’र्स ने जमकर निशाना साधा। कई यूजर्स ने कहा शाहरुख़ खान बच्चो जैसी हरकत कर रहे है। शाहरुख़ के इस बर्ताव पर लोगो ने जमकर सवाल किया तो कुछ ने उन्हें जन्मा’ष्टमी की भी दी। जन्मा’ष्टमी के मौके पर अपने घरों में भ’गवान कृ’ष्ण पर आधरित इस जश्न को बड़े ही ह’र्सोल्लास के साथ मे मनाया जाता है। शाह’रुख खान ने भी बड़ी धू’म’धाम के साथ ज’न्मा’ष्टमी मनाई।

शाहरुख खान उनके बॉडी गार्ड के साथ मे कंधे पर बैठे हुए है। मटकी फोड़ रहे है। ना’रि’यल से वो जैसे ही म’ट’की फो’ड़ते है तो उंसके अंदर मौजूद दही, मख्खन, केसर, पंचामृत उनके ऊपर आ जाता है। शाहरुख खान हर त्योहार को से’लि’ब्रे’ट करते है। इनकी शादी गोरी खान से हुई थी। घर मे एक और ई’द मनाई जाती है तो दूसरी और दि’वा’ली मनाई जाती है। शाहरुख की आने वाली वे’ब सीरीज में वो बिजी चल रहे है।

Leave a Comment