हॉ’स्पिटल में भ’र्ती माँ फातिमा से शाहरुख़ खान ने भा’वुक होकर कहा था- मैं श’राबी बनुँगा और अपनी बहन की शादी नहीं होने दूँगा

शाहरुख खान यानी बॉलीवुड के किंग खान ,रोमांस खान कहलाते है । वह एक बेहतरीन एक्टर भी है। जिनकी पूरी दुनिया और इसके अलावा विदेशो में भी चर्चे है। शाहरुख अभी सुर्खियों में चल रहे है। क्योंकि उनके 54वे बर्थडे पर बुर्ज खलीफा ने भी उनको बधाई दी थी।बॉलीवुड एक्टर शाहरुख का नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ एक शो चर्चा में है । “माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन” में शाहरुख खान होस्ट डेविट लेटरमेंन से बातचीत करते है।

शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा किया है। शाहरुख खान ने अपने माता पिता की मौ’त का भी जिक्र किया है। शाहरुख शो में कहते है कि उन्होंने मौ’त को लेकर एक थ्योरी डेवलप की थी। वो अपने इस इंटरव्यू में अपनी माँ से जुड़ी कुछ यादों को शेयर करते है । वह कहते है कि उनकी माँ असल मे आईसीयू में भर्ती थी। शाहरुख अपनी डे’थ थ्योरी को लेकर मानते थे कि जब लोग जिंदगी में सन्तुष्ट होते है तभी उनकी मौ’त आती है।

उनके मुताबिक, अगर आप सन्तुष्ट है और आपका काम अधूरा पड़ा है तो लगता है कि नही। शाहरुख ने अपनी माँ को बचाने के लिए एक तरीका भी अपनाया था। लेकिन वो काम नही आया। उन्होंने सोचा कि अगर कि मैं अगर अपनी माँ से कह दूँ कि मैं कुछ भी काम नही करूंगा। और बहन को शादी भी नही करने दूँगा और श’राब पिऊँगा। उन्होंने सोचा कि ऐसा कहने से माँ बच जाएगी।

लेकिन ऐसा नही हुआ। शाहरुख ने बताया कि उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती बीमार माँ को अपना शुरुआती टीवी शो दिखाने के लिए टीवी और वीसीआर की भी व्यवस्था की थी। लेकिन उनकी माँ दूसरे दिन ही चल बसी।शाहरुख खान ने अपने पिता के बारे में भी इस शो में बात रखी ।।उन्होंने कहा कि जब उनके पिता की मृ:त्यु हुई थी जब शाहरुख 15 साल के थे। उनकी मां की मृ’त्यु के वक्त शाहरुख 26 साल के थे।

शाहरुख खान ने इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीज़ों के राज खोले । उन्होंने अपने स्कूल के दोस्तो की गैं’ग का भी नाम बताया है। उनकी गैंग का नाम सी गैं’ग था। आपको बता दे, इन दिनों शाहरुख खान अपनी बेटी और बेटे को बॉलीवुड में एंट्री कराने को लेकर बेताब है । बता दे, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हॉलीवुड की चर्चित फिल्म सिम्बा में अपनी आवाज से जादू बिखेरा था ।

Leave a Comment