ट्विटर पर भी बादशाह बने शाहरुख़ खान । अमिताभ, सलमान को पछाड़ बने नंबर वन

शाहरुख खान को चाहने वाले देश और विदेशों में करोड़ो की संख्या में बताए जाते है। शाहरुख ने अपने नाम में बेहतरीन फ़िल्म एक्टर की जिम्मेदारी को पूरा किया है। शाहरुख बॉलीवुड के किंग खान , रोमांस खान ,बादशाह खान कहे जाते है । शाहरुख खान बॉलीवुड में ही नही हॉलीवुड फिल्मों, छोटी स्क्रीन पर नाटक और शार्ट फिल्मों में भी काम कर चुके है । उनकी छवि बॉलीवुड में रोमांस के तौर पर बनी ।

उन्होंने फिल्म अभिनेत्री काजोल के साथ कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में नया अध्याय भी लिखा । लेकिन आज शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी सनसनी बने हुए । जहाँ ट्विटर पर ट्वीट करने वाले शाहरुख खान पहले शख्श बने तो यही अब वो बॉलीवुड के सभी सितारों से आगे निकल चुके है । आइये जानते है कि इनके पहचान सोशल मीडिया पर क्यो बड़ी है।

बॉलीवुड के मशहूर बादशाह कहलाने वाले शाहरुख खान का नाम तो सुना ही होगा। जिनकी पूरी दुनिया मे चर्चे होते है। जिनके लाखो करोड़ो लोग फेन्स है। हाल ही में शाहरूख को चाहने वाले लोगो की संख्या बढ़ रही है। इनके ट्विटर पर 39 मिलियन फॉलोवर्स पूरे हो गए है। इंस्टाग्राम पर उनके 18.5 मिलियन फॉलोवर्स है। शाहरुख इतने ज्यादा पसंद करने वाले इंडियन एक्टर बन गए हैं।

इस लिस्ट में अभिताभ शाहरुख से ज्यादा दूर नही है। अभिताभ बच्चन के 38.8 मिलियन फॉलोवर्स है। अगर अक्षय कुमार की बात करे तो उनके भी ज्यादा फॉलोवर्स है। सलमान खान के चुलबुल पांडे के फॉलोवर्स 38.3 मिलियन है। शाहरुख खान को ट्विटर पर सभी लोग बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बधाई हो…. 39 मिलियन की इस ऊँचाई तक पँहुचने के लिए, वैसे तो मौके नही मिलते है।

लेकिन जो शख्स सफल होता है, वो खुद के लिए मौका ढूंढ ही लेता है। शाहरुख जल्द ही हॉलीवुड सेलिब्रटी डेविड लेटरमेंन के शो माय नेवस्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन में नजर आएंगे। इस साल ईद पर डेविड ने भारत आकर शाहरुख के घर पर शूटिंग भी की थी। एपिसोड का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है।

Leave a Comment