शाहरुख़ खान की ‘अम्मा’ का हुआ नि’धन, ट्विटर पर दुःख जाहिर करते हुए बोले- बहुत याद आएगी

बॉलीवुड किंग खान की ऑन स्क्रीन माँ का लंबी बीमारी के बाद नि’धन हो गया है । बता दे, शाहरुख खान की फ़िल्म में काम करने वाली इस ऑन स्क्रीन माँ ने स्वदेश फ़िल्म में काम किया था । शाहरुख खान और उनकी ऑन स्क्रीन माँ बलाल कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी है । इस ऑन स्क्रीन माँ बेटे की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद किया करते थे ।

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की दिग्गज अभि’नेत्री किशोरी बलाल का नि’धन हो गया है। किशोरी बलाल को अभिनेता शाहरुख खान की फ़िल्म स्वदेस में उनकी कावेरी अम्मा के किरदार के लिए जाना जाता है। किशोरी बलाल लंबे समय से बी’मार चल रही थी। उन्होंने बेंगलुरु के अ’स्पताल में अपनी अंति’म सांस ली थी।

शाहरुख खान ने 2004 में आई फ़िल्म स्वदेश की एक तस्वीर के साथ पोस्ट की है। उनकी आत्मा को शांति मिले। किशोरी अम्मा की बहुत याद आएगी। वह मुझको स्मोकिंग के लिए डांटती थी। आशुतोष गोवारिकर नेट्विटर पर वरिष्ठ अदाकारा को श्रद्धांजलि दी है। निर्देशक ने ट्वीट किया है कि दुखद किशोरी बलाल जी का नि’धन के बारे में जानकर दुख हुआ है।

किशोरी जी आप हमेशा याद आएगी। सोशल मीडिया पर तमाम फैन्स ने किशोरी के निध’न पर शो’क व्यक्त किया है।किशोरी बलाल ने1960 से अपना फिल्मी करियर को शुरू किया था। उन्होंने कई भाषाओं में फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘अय्या’ और’ लफंगे परिंदे ‘में भी काम किया था।

Leave a Comment