करोड़ो की संपत्ति की मालकिन उम्मी अल हसन उतरी साकिब के बचाव में, कहा- उन्हें साजिश के तहत …

बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब उल हसन ने ढाका प्रीमियम लीग में ग’लत हर’कत की वजह से शाकिब सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल शाकिब ने मैच के दौरान मैदान पर स्टाम्प को लात भी मा’री और अंपा’यरों के साथ ही अ’प’मान’ज’नक व्य’वहार भी किया है। जिसके बाद से ही शाकिब सोशल मीडिया पर उनकी खूब आ’लो’चना भी की जा रही है।

हालांकि शाकिब अपने इस ब’र्ता’व को लेकर काफी नि’रा’श भी है। उन्होंने मा’फी भी मां’गी है। वही शा’किब अल हसन की पत्नी उम्मी अल हसन ने इस घटना पर रिएक्ट भी किया है। उम्मी अल हसन ने फेसबुक पर पोस्ट करके अपने पति का बचा’व किया है।

Shakib Al Hasan wife Umme Ahmed Shishir

उन्होंने लिखा है कि उनके पति को ऐसा करने पर मजबूर किया गया था। उम्मी अल हसन का कहना है कि शाकिब ने मैदान पर जो किया है उंसके पीछे जरूर साजिश रची होगी। शकिब की पत्नी ने लिखा है कि मैं इस घटना का उतना आनंद नही ले रही हु जितना कि मीडिया, टीवी पर दिखाई जा रही खबरे दि’खाई जा रही है।

यह बहुत ज्यादा दुख की बात’ है कि मी’डिया की ओर से मुख्य मु’ड्डे को द’फना’या जा रहा है। केवल उनके गु’स्से को हाई ला’इट किया जा रहा है। मेरे लिए यह उनके खिलाफ एक सा’जि’श है जो उन्हें पिछले कुछ सालों से खल’ना’यक के रूप में दिख भी रहा है।

Shakib Al Hasan wife Umme Ahmed Shishir

शकिब ने आगे लिखा है कि उनसे ग’ल’ती हुई है। कभी कभी मै’दान पर ऐसे मौके भी आते है जब आप एक फ्लो में बह जाते है। मेरे साथ भी इस ही हुआ है। मुझे इसके लिए बहुत ज्यादा अफ’सोस है।

Leave a Comment