‘जब तक है जान’ में शाहरुख़ खान को देखकर बेहोश हो गए शारिब हाश्मी, सुनिए ये किस्सा उन्ही की जुबानी

शाहरुख खान बॉलीवुड के चेहते कहे जाने वाले सुपस्टार रहे है। उन्होंने कई फिल्मों को शूट भी किया है और उनकी कई फिल्में बड़े पर्दे पर भी दुनिया के सामने आई है।साल 2012 में शहरुख खान की फ़िल्म जब तक है जान में शाहरुख खान के साथ एक ही मंच को साझा करने वाले

शारिब हाशमी ने सेट पर सुपरस्टार से मिलने पर अपनी बात को याद किया है। शारिब ने इस बात का खुलासा किया है कि जब शाहरुख खान ने अपना परिचय दोय तो वह लगभग बे’हो’श हो गए थे। उन्होंने यह भी कहा है कि यह दिन उनके लिए हमेशा ही यादगार और खास भी रहेगा।

sharib hashmi jab tak hai jaan

यश चोपड़ा की हिट फिल्म में शारिब ने जैन की भूमिका को निभाया था। जो शाहरुख खान के मरैक्टर समर के सबसे अच्छेदोस्त भी थे। जान में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नेअपने किरदार को निभाया है।द इंडियन एक्सप्रेस में शारिब ने कहा है कि मेरे शूटिंग के पहले दिन के साथ साथ यह

मेरा पहला ही सीन था। जब समर मेरे करेक्टर जेन के चेहरेसे बेडशीट को हटा देते है।मैं उस सीन के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ रिहर्सल भी कर रहा था।उन्होमे आगे कहा कि एक। बार जब बेडशीट हटाई गई तो मेने देखा कि शहरुकग खान मेरे सामने ही खडे हुए है।

sharib hashmi jab tak hai jaan
sharib hashmi jab tak hai jaan

उन्होंने मुझसे कहा कि हाय मैं शहरुख हू।जब मैं बेहो’श हो गया था। शारिब ने कहा कि पैकअप के बाद शाहरुख खान ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि उन्हें उनके साथ काम करने में मजा भी आया है ।

Leave a Comment