सलमान खान के साथ 25 सालों से साय की तरह रहते हैं शेरा बॉडीगॉर्ड, जानिए सैलेरी कितनी लेते है

बॉलिवुड के स्टार सल्लु भाई उर्फ सलमान ख़ान को तो कोन नही जानता , इण्डिया से लेकर अफ्रीका ओर युरोप के मुल्कों मे भी इनके नाम की चर्चा रहता है । सल्लू मियां अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा गरीब लोगों की मदद करने , अपने दोस्तों को महंगे गिफ्ट देने के अलावा अपने बॉडीगॉर्ड को साथ रखने के किये भी दुनिया भर में मशहूर हर । इअकसर सलमान के साथ ही आपने इनके एक खास बोडिगार्ड को भी देखा होगा जो हमेशा इनकी सुरक्षा मे तैनात रहते है।

सलमान खान का बोडिगार्ड का नाम है – शैरा , 25 सालो से अधिक लम्बे वक्त से वो सलमान मान के साथ ओर उनका कहना है कि जिन्दगी के आख़िरी लम्हे तक वो सलमान खान के सिथ ही रखकर उनकी सुरक्षा का जिम्मा उठायेंगे ।शैरा की भी सोशल मिडिया पर ऊच्छी खासी फैन फोलोविगं है वो 1995 से सलमान खान के बोडिगार्ड है हमेशा सलमान के साएं की तरह उनका साथ रहते है।

शेरा का असल नाम गुरमित सिंह जारी है ओर वो सिक्ख परिवार से है ओर पंजाब से ताल्लुक रखते है ।स्कूल के दिनों से ही शेरा बोडी-बिल्डिंग के शोक न है । ओर वो मिस्टर मुंबई जूनियर भी रह चुके है । उनकी खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी भी है जिसका नाम टाइगर है ।

इस एजेंसी को सलमान खान ने अपनी फिल्म बोडी-गार्ड मे भी प्रमोट किया था . शेरा की मासिक सेलरी करीब 16 लाख है ओर सालाना सैलरी करीब 2 करोड की करीब है । इस लिहाज से वो बोलीवुड मे सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले बोडी-गार्ड मे से है ।

बता दे, बीते महीने सलमान खान ने अपने बॉडी गॉर्ड के भाई को फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कराने का भी वादा किया था । इसके बाद शेरा ने कहा था कि वो सलमान खान का ये एहसान नही भूल सकते है ।

Leave a Comment