South फिल्म सुपरस्टार ने अपनाया इ’स्लाम धर्म, कही दिल जीतने वाली बात, कहा- इ’स्लाम में मुझे …

इ’स्ला’म ध’र्म कुबूल करने वाले लोग लगातार बढ़ते जा रहे है। तमिल के रहने वाले एक अभिनेता जय ने बीते साल इ’स्ला’म ध’र्म को कुबू’ल कर लिया था। उन्हीने तमि’ल संगीत निदेशक युवान शकर राजा और तमिल अभिनेत्री मोंकीय के साथ इ’स्लाम ध’र्म को कु’बूल किया था।

जय हाल ही में चेन्नई की एक मास्जिद में संगीतकए युवा कब साथन’माज अदा करते हुए भी देखे जा सकते है। बता दे कि इस बात की जनाकारी टाइम्स ऑफ इंडिया ने दी थी। संगीतकार युवान राजा ने अपनी सोशल नेटवर्किंग सैयद पर इस्लाम को अपना ने की घोषणा की थी।

south movie superstar jai islam

जिसके बाद उन्होंने जय के बारे में भी इस्लाम को लेकर बताया था।बता दे कि इस्ला’म अपनाने से पहले जय ने इ’स्लाम के बारे में जानने की पूरी जानकारी भी ली। उन्होने रमजान के रोजे रखने भी शुरू कर दिए। इसके बाद जय हर शुक्रवार को द’रगाह भी जाया करते थे।

वह इ’स्लाम ध’र्म’ का पूरा तरह से पालन भी करते रहे है। जय ने अपने नाम को बभी बदल लिया और इस्ला’म को अपना’या भी।बता दे कि इस बीच अभिनेता ने अपने मेसेंकर साइट में इ’स्लाम के प्रति अपने समानता के बारे में संकेत देते हुए लिखा है कि अल्हम्दु’लिल्लाह।

south movie superstar jai islam

जिससे उनके इस्ला’म ध’र्म की इस लग्न को जगाया है औऱ वो बिल्कुल सही है। जिसके बाद से उन्हें चेन्त्री टी. नगर अंजुमन मा’स्जिद में इ’बादत करते हुए संगीतकार युवान शंकर राजा के साथ देखा गया था।

Leave a Comment