सड़क पर आवारा घूम रहे सांड ने ली महिला सिपाही की जान

उत्तरप्रदेश की स’रकार भले ही अन्ना प’शुओं की सर’कारी गोशा’ला को र’खे जा’ने का आदे’श स’ख्त तरी’के से दे चुकी है। लेकिन स’ड़को पर अ’न्ना प’शुओं की आतंक की वजह से होने वाले हा’द’से था’मने का नाम नही ले रहे है। हरदोई जिले में होली की छुट्टी अपने घर वापस आई एक

महिला आरक्षी की सड़क हा’द’से में उ’प’चार के दौरान मौ’त हो गई है।दरअसल, महिला आरक्षी मु’रादाबाद से हरदोई स्टे’शन पर ट्रेन से उत’रने के बाद अपने पिता के साथ बा’इक पर स्वर हो’कर घर जा रह थी। इसी बीच रास्ते में उनकी बा’इक पर एक आवा’रा सां’ड से ट’करा गई।

जिसमे पि’तापु’त्री दोनों ग’म्भी’र रूप से ज’ख्मी हो गए थे। घट’ना वाले एक दिन ही महि’ला सि’पाही कि इला’ज के दौरान मौ’त हो गई थीं। हर’दोई जिले के हरपालपुर कस्बे के रहन वाले महिला आरक्षी उपा’सना कुश’वाहा मुरा’दबाद में पुलि’स ट्रे’निग सेंटर में प्र’शिक्ष’ण ले रही है।

जहां से वो ट्रेन से हर’दोई पहुँची थी। होली का अवका’श में घर लौटी बेटी को पिता स्टेशन से अपबे साथ बा’इक स लेकर घर वा’पस आ रहे थे। हरदोई शहर कोतवाली के शहाबुद्दीनपुर गांव के पास बाइ’क की एक आवा’रा सां’ड से ट’क्कर हो गई है। जानकारी के लिए बता दे कि यू’पी चुना’व प्रचार के दौरान पी’एम मो’दी के बहराइ’च की एक रैली में कहा था

कि यूपी के छु’ट्टा जा’न’वरो से किसानों को हो रही परे’शा’नी का मु’द्दा विधा’नसभा चुनाव में व्या’पक रूप से उ’ठाए जाने के बा’द भरो’सा दिलाया है कि सर’कार इस परे’शा’नी पर ग’म्भी’र है और इसका स’मा’धान भी खो’ज लिया है। जिसे 10 मार्च को चु’नाव आचा’र सहिता ह’ट’ने के बाद ला’गू कर दिया जाएगा।

Leave a Comment