VIDEO : मो’रक्को में नोरा फतेही से छी’ना अवार्ड तो लगी रोने, बोली- मैं शा’नदार पर’फॉर्मेंस के लिए ये अ’वार्ड डि’ज़र्व करती हूँ

देश की बॉलीवुड में काफी सितारे है जो देश का नाम पूरी दुनिया मे जमकाते है,इसमें शाहरुख खान , सलमान खान से लेकर आमिर खान शामिल है । देश मे कई डांसर है जिन्होंने देश का नाम ऊंचा किया है ।इसमे नोरा का नाम भी शामिल है। बता दे, नोरा अपने डांस के लिए काफी मशहूर है। वरुण धबन और श्रद्धा कपुर स्टार फ़िल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी में गाने से सोशल मीडिया पर इस गाने का काफी क्रेज बना हुआ है।

इस गाने में बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। नोरा इससे पहले भी विकी कौशल के साथ पछताओगे एलबम में भी नजर आई थी। जिसे काफी पसन्द किया गया था। इसी गाने में अरिजीत सिंह ने आवाज भी दी थी। इस वीडियो में नोरा रेमो डिसूजा के साथ ट्रॉफी के बीच छीना छपटी करती हुई नजर आती है।

उन्होंने कहा है इस पल का मुझे पूरी जिंदगी इंतजार था। मैं शानदार परफॉर्मेंस के लिए इस अवार्ड को डिजर्व करती हूं। मैं अपने परिवार, इंडिया, फैंस और मोरोक्को को थेंक्स कहना चाहती हूं। नोरा यह सब बातें बोल ही रही होती है कि बीच मे रेमो आ जाते है और ट्रॉफी छीनते हुए कहते है कि यह मेरा है।

नोरा ट्रॉफी पर अपनी पकड़ मजबूत कर लेती है और रेमो से उससे छीनने लगती है। रेमो नोरा से अवार्ड छीनने में कामयाब हो जाते है। इसी दौरान नीचे गिर जाती है और रो’ने लगे जाते है। बता दे कि यह एक फनी वीडियो है। जिसे नोरा ने खुद अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Leave a Comment