शोएब अख्तर ने मांगी भारत के लिए दुआ, कहा- अल्लाह मेरे पड़ोसियों की हर परेशानी को करें दूर, स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन

भारत में Corona वा’य’रस का नया रूप देखने को मिल रहा है। देश में करीब साढ़े 3 लाख से भी ज्यादा केस दर्ज किए गए है। इस वा’यर’स से देशभर में पिछले 24 घंटे में 2767 मरी’जों को मौ’त हो गई है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस बार Corona का वेरि’एंट बहुत ज्यादा ख’तरना’क भी है।

इससे मौ’त भी ज्यादा हो रही है। ऐसे में भारत के साथ पड़ो’सी देश प’किस्तान भी खड़ा हो गया है। पाकि’स्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारत के समर्थन में एक वीडि’यो को शेय’र किया है। शोएब ने अपने फैन्स से इस वाय’र’स को का’बू पाने के लिए भार’त कि मदद करने के लिए भी कहा है।

swara bhaskar and shoaib akhter

उन्होंने ट्विटर पर वीडि’यो को ‘शेयर करते हुए लिखा है कि भारत में को’वि ड 19 के सं’घ’र्षों के रहा है। उनको वैश्वि’क स’मर्थन कि बहुत ज्या’दा जरू’रत है। हेल्थ के’यर सिस्ट’म भी पूरी तरह से चर’मा गया है। यह म’हा’मरी है और हम एक दूसरे का स’म’र्थन करना भी चा’हते है।

इसी बीच स्वरा भास्क’र ने शो’एब अ’ख्तर का सम’र्थन भी दिया है। स्वरा ने शो’एब का शु’क्रिया अदा करते हुए लिखा है कि शुक्रि’या शोएब अख्तर जी इन शब्दों और मानव’ता के लिए। आपको दिल से मेरा ध’न्यवाद। बता दे की इससे पहले भी सुरेश रैना ने भी ट्विटर प्र ट्विट किया था उन्होंने अपने ट्विट में लिखा था कि आज

swara bhaskar and shoaib akhter

भारत बहुत मु’श्कि’ल वक्त से गुज’र रहा है। स्वा’स्थ्य सेवा’एं भी पूरी तरह से गड़’ब’ड़ा गई है। हर रोज नए आंक’ड़े सामने आ रहे है और हॉस्पि’टल मै बे’ड खाली नहीं है ऑक्सि’जन कि क’मी कि व’जह से भी मौ’त का आंक’ड़ा बढ़ता जा रहा है।

Leave a Comment