14 रन पर 8 विकेट गिरने के बाद साबिर का क्रिकेट मैदान पर आया तूफान, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सकलेन ने भी रचा इतिहास

टी20 के एकरोमांचक मुकाबले में बेल्जियम ने ऑस्ट्रिया को 12 रन से हराया है। बेल्जियम नेएक समय पर 14 रन पर ही 8 विकेट गवा दिए। 8वे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे साबिर जाखिल ने नाबाद शतक लगाकर टीम को रोमांचक जीत भी दिलाई है। यह टी 20 इंटरनेशनल का भी मुकाबला था।

जीत के साथ बेल्जियम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त भी बनाई है।इस मैच में ऑस्ट्रिया नेअपना टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला भी किया। तेज गेंदबाज आकिब इकबाल ने 5 औरसाहिल मोमिन ने दो विकेट लेकर बेल्जियम की बल्लेबाजी को पूरी तरह से हिला दिया।बेल्जियम टीम ने 5.5 ओवर में 14 रन पर 8 विकेट गवा दिए थे।

t20 saber zakhil century

8 में से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नही छू सका था। इसके बाद लगा कि बेल्जियम की टीम जल्द ही आउट हो जाएगी और 20 रन तक भी नही पहुच सकेगी।बता दे कि 14 रन पर 8 विकेट गिरने के बाद साकिब और सकलैन अली ने अपनी टीम को झटका नही लगने दिया।

इन दोनों ने ही 132 रन की नाबाद साझेदारी भी की। साकिब ने 47 गेंद का सामना भी किया। उन्हीने आगे 5 चौके और 8 छक्के भी लगाए। वही सकलैन ने भी उनका पूरा साथ भी दिया। 39 गेंद पर तीन चौके की मदद से नाबाद 26 रन भी बनाए है।

t20 saber zakhil century

ऑस्ट्रॉय ने 7 गेंदबाजो को भी आजमाया है। लेकिन कोई भी गेंदबाज इस जोड़ी को नही तोड़ सका है। डकवर्थ लुइस नियम के तहत बेल्जियम की टीम को 12 रन से जीत मिली है।

Leave a Comment