चोर दरगाह में कर रहा था चोरी, लेकिन गल्ले में ही चिपक गए हाथ, करिश्मा देश लोगों ने दांतो में दबाई ऊँगली

आपने अक्सर चो’री के नए नए किस्सों को सुना होगा और सो’शल मी’डिया पर देखा भी होगा। आज कल के चो;र चो;री करने के लिए क्या कुछ नही करते है।आज आपको इस ऐसे चो’र के बारे के बताने वाले है जिसने

अपने दोस्तों के साथ मिलकर चो’री करने का प्लान किया। उनका प्लान कुछ इस तरह से फ्लॉ’प हुआ कि न तो पैसे हाथ लगे और इसके साथ पकडे गए। एक चो’र अपने दो दोस्तों जे साथ रात को दरगाह में चोरी करने के लिए गया। यह सारे चो’र अपने साथ मे ह’थि’यार लेकर गए थे।

यह मा’मला दर’गाह कन्नौ’ज की लाल शही’द बाबा की बताई जा रही है। जैसे ही चो’र ने पैसे निकालने के लिए गल्ले में हाथ डाला तो इसके हाथ ग’ल्ले में ही चि’पक गया। बताया जा’ रहा कि चोर के दोनों साथि’यों ने उसका हा’थ नि’कालने की बहुत कोशिश की।

यह तक कि दिन निकल गया तो वह दोनों भाग गए और वह वही रह गया।जब सुबह लोग आए तो इसको रो’ते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी। चो’र ने काफी मा’फी मां’गी जब जाकर उसे आजा’द किया गया।

चो’र ने यह मामला पुलिस को बताया और अपने दो दो’स्तों की बात भी सुनाई। पु’लिस इसके दो दोस्तों की त’ला’श करने में जुट गई है। इस माजरे को देखकर गांव के लोग काफी ज्यादा हैरान हुए की ग’ल्ले में उसका हा’थ चिप’क गया।

Leave a Comment