शाहरुख खान की टीम ने एक बार फिर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनी चौथी बार चैम्पियन

कप्तान कीरोन पोलार्ड की शानदार गेंदबाजी के बाद लेडन सिमंस और डेरेन ब्रावो के बीच एक अटूट साझेदारी से त्रिनबागोनाइटराइडर्स ने फाइनल में सेंट लूसिया जोक्स को आठ विकेट से हराकर कैरेबियाई प्रीमियम लीग का खिताब जीता है। ट्रिन बागों के सामने 155 रन का लक्ष्य दिया था जो उसने सिमंस और

ब्रावो के तीसरे विकेट के लिए 138 रन की अटूट साझेदारी से 11 गेंद शेष रहते ही हासिल कर दिया।टीम की इस जीत से फ्रेंचाइजी ओनर शाहरुख खान भी बहुत खुश है। उन्होंने ट्वीट कर टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई भी दी है। शाहरुख ने लिखा है कि,शानदार खेल दिखाया।

trinbago

आपने हमे गर्व करने का मौका दिया। बिना लोगो के भी पार्टी करने का मौका दिया। सभी टीम मेम्बर्स को बधाई।फाइनल मुकाबले में टिकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। सेंट लूसिया ने पहले बल्लेवाजी करते हुए 19.1 ओवर में 154 रन बनाए ।

टीम के लिए आंद्र फ्लेचर ने39, मार्क दयालने 29 और रोस्टन चेजने 22रन बनाए। टीम का बाकी कोई खिलाड़ी बड़ी पारी नही खेल पाया। पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 30 रन देकर लिए। इसके अलावा फवाद अहमद और अली खान ने 2-2 विकेटलिए। टिकेआर ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 157 रन बनाकर मैच जीत लिया।

trinbago

इससे पहले ट्रिन बागों को 24 गेंदों पर 41 रन चाहिए। ब्रावो के दो छक्कों और सिमंस के एक छक्केने तस्वीर बदल डाली। ऐसे में सेंट लूसिया के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज स्कॉट कुगलीन का भी अपनी गेंदों पर नियंत्रण नही रह। सिमंस ने उन पर एक छक्का ओर चौका लगाया।

Leave a Comment