रातों रात यह भारतीय मुस्लिम दुबई में बने करोड़पति, जीती 10 लाख दिरहम की राशि, बोले- अब अपनी बेटी की शादी ..

दुबई में अक्सर देखा जाता है कि भरती’य प्रवा’सियों को नॉकरी के साथ साथ लॉटरी का टिकट खरीद’ने का भी मौका दिया जाता है। उनका लॉटरी खरीदने का यह शोक भी होता है जो रातों रात में ही इंसान को करो’ड़पति भी बना देता है।

यह भी किस्मत और नसीब वालो को ही लॉटरी मिल पाती है।एक ऐसा ही मामला दुबई में हाल ही में देखा गया है। दुबई में 20 वेसप्ताहिक महजूज ड्रा के इनाम की घोषणा भी की गई है। इस बार यह लॉटरी ड्रा किसी दुबई नाग’रिक को नही मिली है बल्कि 6 भरती’य प्रवासियों ने इस लॉटरी को जीता है।

uae 6 indian

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जिन 6 भाग्यशाली ने 20 वे साप्ता’हिक महजूज ड्रा में Dh1 मिलियम द्वितीय स्तरीय इनाम जीत है उनमें से 5 केरल वासी है। इस इनाम को 6 लोगी ने आपस में शेयर भी किया है। जिसके हिसाब से प्रत्येक को Dh166,667 मिले है।

वही इन 6 मेसे 5विजेता संख्या 1-7,12-33-41-46 से मिलान है। उनमें से एक mohammad, जो मूल रूप से केरल के रहने वाले है। उन्होंने मिडियासे बात करते हुए कहा है कि मैंने पहली बार ड्रा में भाग लिया। मेरे कुछ सहकर्मी इसको खेलते है इसलिए मैंने भी इस बार इसको आज’माने का फैसला भी किया था।

uae 6 indian

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया है कि मैं जब कविरन्टीन में था उस वक्त मुझे मेरे दोस्त ने यह बताया था। यह मेरे लिए बहुत अच्छा पल था। वही यूएई के रहने वाले 40 साल के यूएई के निवासी ने बताया है कि मेरे बेटी की शादी जल्द होने वाली है। इसलिए मैं उसको पैसे गि’फ्ट करूंगा। यह सबसे अच्छा रहेगा।

Leave a Comment