उमरान मलिक ने फेंकी 155+ Kmph की रफ्तार वाली से गेंद, दिग्गज बोले- जल्द टीम इंडिया से खेलेगा उमरान

IPL 2022 के आ’गाज से पहले सभी टीमें अ’भ्यास में लगी हुई है। 26 मार्च को आईपी’एल का पहला मैच सीए’सके और केके’आर टीम के साथ खेला जाएगा। फैन्स आ’ईपीएल के बे’सब्री से इन्त’जार कर रहे है। इस बार के आई’पीएल में यु’वा खिला’ड़ी अपनी कि’स्मत को आज’माने वाले है।

उन्हें में से एक ज’म्मू क’श्मी’र के रहने वाले उम’रान मलिक है। मलि’क ने पिछले सीज’न में आईपीएल में डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी तेज गेंद’बाजी से बल्ले’बाजों के न’शा उ’ता’र दिया था। उ’मरान ने अपनी ते’ज गेंद’बाजी से भवि’ष्य के लिए उम्मीद जगा दी है।

अब आ’ईपी’एल के नए सीजन में फल एक बार फि’र सु’र्खिया बतौर रहे है। दरअसल उमरान ने एक वी’डियो सामने आया है। जिसमें उन’की ख’त’र’नाक गेंदबाजी का ज;ल’वा दिखा रहे है। इस वी’डियो में म’लिक अपनी ख’तर’ना’क तेज बाउंसर से अपनी ही टीम के

ब’ल्ले’बाज वेस्टइं’डीज के स्टार नि’को’लस पू’रन को प’रे’शा’न कर रहे है। यही नही बाउंसल गेंद से पूरन पूरी तरह से है’रा’न है। जो गेंद पूर’न को म’लि’क ने फेंकी थी। वह गेंद 155+Kmph की रफ्तार लिए हुए है। इस’के अ’गली बा’उंसर पर वो पूर’न को आ’उट कर देते।

उम’रान मलि’क की गें’द को दे’खकर फैं’स है’रान है। अब बस आ’ईपीएल के आ’गाज होने का इंत’जार कर रहे है। मलिक की गेंदबा’जी पर हर किसी की नजर रहेगी। बता दे कि 29 मार्च को हैदराबाद की टीम राजस्था’न रॉयल्स के खिलफ इससी’जन में अपना पह’ला मैच खेलेगी।

Leave a Comment