उस्मान पटेल का क्रिकेट के मैदान में आया तूफान .. 28 गेंदों पर ठोका शतक, लगाए 16 छक्के और 7 चौके

क्रिकेट के दौर में बल्लेबाजों द्वारा विस्फोटक तरीके से खेलना अब आम बात हो गई है। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट हो चाहे घरेलू क्रिकेट batsman द्वारा आए दिन पुराने रिकॉर्ड तोड़कर नए कीर्ति’मान स्थपित किए जा रहे है।

आई’पीएल के आग’मन के वाद भारत मे घरेलू क्रिकेट में ऐसे बल्लेबाज देखने को मिले है। जिन्होंने आक्र’मक बल्लेवाजी के जरिए अपनी और ध्यान आकर्षित भी किया है।महाराष्ट्र के पुणे में खेली जा रही घरेलू क्रिकेट सीरीज एएससी ट्रॉफी के एक मैच में युवा बल्लेबाज उस्मान पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों पर तूफानी शतक भी लगा दिया है ।

usman patel

उस्मान ने विस्फोटक तरीके से खेलते हुए मैदान के चारो और तरफ शार्ट भी लगाए है ।उनकी इस तूफानी पारी के बदौलत ही उनकी टीम को एक अच्छे रनोसे जीत हासिल हुई है।बता दे कि उस्मान पटेल ने 28 गेंदों पर अपना शतक को पूरा भी किया है।

इसके बाद वो34 गेंदों पर 131रन बनाकर नाबाद लोटे है। उस्मान नेअपनी पारी में 7 चौके और 16 छक्के भी लगाए है। उनके साथी ओपनर बल्लेवाज मुदतिर 13 रन बनाकर नाबाद भी रहे है। उस्मान ख्वाजा ने हाल ही में लोगो से अपील करते हुए कहा है कि को’रो’ना वाय’रस को गम्भीरता से ले

usman patel

और बि’ल्कुल लापरवा’ही नही बरते। इसकी गाइड लाइन का पालन करते रहे। उन्होंने आगे कहा है कि हमे अपने बारे में नही बल्कि दुसरो के बारे में भी सोच’नाहोग। यह हमारे लिए और देश के लिए बहुत जरूरी है।

Leave a Comment