दुआ हुई कुबूल … दुल्हन ढूंढ रहे ढाई फीट अजीम के लिए आए 3 रिश्ता, किस्से होगी शादी दुविधा में परिवार ..

शामली के रहने वाले अजीम मंसूरी को आप सभी तो जान गए होंगे। 2 फुट 6 इंच के अजीम मंसूरी का पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वीडियो वा’यरल भी हो रहा है। जिसमे वो अपनी शादी के लिए लड़’की ढूंढ रहे है। वीडि’यो के वाय’रल होने के बादअजीम के लिए यूपी के गाजियाबाद से भी रिश्ता आया है।

इस रिश्ते के लिए अजीम के परिवारों ने अभीतक कुछ जवाब नही दिया है। गाजियाबाद की रेहाना की हाइट भी अजीम के जितनी है। जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक भी रखती है।रेहाना के परिवार के करीबी ने अजीम का वीडि’यो वा’यरल देखने के बाद उसके परिवार से रेहाना के लिए सम्पर्क किया है।

azeem mansoori

अजीम कुछ दिन पहले भी शामली के महिला पुलिस थाने शादी की गुहार लगाने के लिए पहुँच गए थे। 26 साल के अजीम इससेपहले भी यूपी के कई बड़े नेताओं से अपनी शादी के गुहार लगाने की बात भी कह चुके है लेकिन उनको सभी जगह से निराश ही हाथ लगी है।कुछ ऐसा ही हाल रेहाना के परिवार का है।25साल की रेहाना को अभी तक कोई दूल्हा नही मिला है।

रेहाना की हाइट ढाई फिट है जो घर का सारा काम भी कर लेती है। अब रेहाना के परिवार को कुछ उम्मीद जगी है कि रिश्ता बन जाएगा। रेहाना से आजतक पर बात करते हुए उन्होंने कहा है कि उन्हें अजीम पसंद भी है । रेहाना घर का सारा काम कर लेती है और उन्ह सिलाई करना भी आता है ।

azeem mansoori

रेहाना की माँ का कहना है कि उनकी बेटी का रिश्ता तय हो जाए इससे ज्यादा उनके लिए बड़ी बात नही हो सकती है। अजीम के घर पर भी रेहाना का फोटो भेज दिया गया है।

Leave a Comment