मुस्लिमों का विरोध तेज, परिवार ने भी छोड़ा वसीम रिजवी का साथ, वसीम का छोटा भाई बोला- वो पागल हो गए है

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयर’मैन व’सीम रिजवी ( Waseem Rizvi) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।क्यों’कि उन्हीने कु’रान की 26 आयतों को हटाए जाने की मां’ग को लेकर सुप्री’म कोर्ट में जनहि’त या’चिका दायर करने वाले रिजवी के वि’रोध अब सुर ते’ज हो गए है।

रिज’वी तन्हाई में जिंद’गी गुजार बसर कर रहे व’सीम के परिवार ने अब उनका साथ छो’ड़ दिया है। बता दे waseem Rizvi वाई केटेगरी की सिक्योरिटी में है। उनको समाज और प’रिवार का साथ न होने के का’रण अब उनको पुलि’सकर्मि’यों का ही सहा’रा है । रिजवी ने एक video भी जारी किया है जिसमे उन्होंने अपने बच्चों, पत्नी , भाई और रिश्ते’दारों पर खुद को छोड़ देने का आरोप भी लगाया है ।

wasim rizvi latest news

वसीम वी’डियो में बिल्कु’ल ड’रे हुए भी नही है और कहते है कि मुझे पर’वाह नही है।मैं एकदम सही रास्ते पर हूं। मैं अपनि’आख़री सां’स तक लड़ता भी रहूंगा। Waseem के इस कदम का बहुत ज्यादा विरो’ध हो रहा है। राष्ट्रीय अल्पसं’ख्यक आयोग ने इसे सम्प्रदा’यवाद सौहा’र्द्र को बिगा’ड़’ने की कोशि’श करार करते हुएरिजवी से 21 दिनों के अंदर मा’फी मां’गने का नि’र्देश भी दिया है।

वही भा’रतीय जनता’पार्टी ने भी इसका वि’रोध किया है।इतना ही नही लखनऊ के बड़ा इमामबा’ड़ा में शिया और सु’न्नीदोनों ही लो’गो ने रिज’वी के खि’लाफ प्रद’र्शन करते हुए उन्हें मुस्लिम समु’दाय से नि’काले जाने की घोषण भी की थी । इतना ही नही मजलिस ए उलेमा हिन्द के मौला’ना क’ल्बे ने कहा है कि वसी’म को देश के कि’सी भी जगहपर क’ब्र नही मिलेगी।

wasim rizvi latest news

वही मुरादाबाद के एक वकिल ने रिज’वी का सि’र काट’ने को लाने के लिए 11 लाख का इना’म के लिए भी कहा है। हालांकि इना’म घोषित करने वाले पर भी बाद में मुक’दमा द’र्ज किया गया ।

Leave a Comment