पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता ऑटो में लाउडस्पीकर लगाकर मांग रहे माफ़ी, बोले- ममता के बगैर ​…..

पश्चिक बंगाल विधा’नस’भा चु’ना’व के बाद अब भा’रतीय ज’न’ता पा’र्टी को इस चु’नाव में करा’री हा’र मिलने के बाद अब फिर से टी’एम’सी का द’म’न भी था’मना भी शूरु कर दिया है। बीर’भूम और बर्द’वान जिले से कई बीजे’पी’ का’र्य’क’र्ता ने बीते दिनों ही टी’ए’मसी को ज्वा’इन’ भी कर लिया है।

अब वो ज’नता के सामने आने के बाद उनसे मा’फी भी मां’ग रहे है। बता दे कि बीरभू’म में लाभपु’र, बोलपुर और सिंथिया से लेकर हुगली के धनियक’ली तक कई भज’पा का’र्यकर्ता टीए’मसी’ ज्वाइन करके ऑटो पर लाऊ’ड स्पीक’र लगाकर लोगो से अपनी मा’फि को भी तल’ब कर रहे है।

west bengal bjp workers

अपने मा’फी को वो एलान करते हुए कहा रहे है कि टी’ए’मसी के खिल ‘ला’फ प्रचा’र नही करना उनकी गल’ती थी इसके लिए वो मा’फी भी मां’गना चाहते है।बोलपुर वार्ड नम्बफ संख्या 18 में सार्वजनिक माफी के ए’लान के दौरान उन्होंने कहा है कि बीजे’पी की पार्टी ने स’मझा बु’झा’कर किसी तरह से उनको मनाया भी था।

वह एक फ्रॉ’ड ‘पा’र्टी है। हमारे पास म’मता ब’नर्जी के पास वापस आने केअलावा को’ई और वि’कल्प भी न’ही था। इसके अलावा भी पूर्व व’र्धमान में भी 150 बी’जेपी कार्य’कर्ता’ओं टीएमसी में शा’मिल हो गए है। मु’कुप मंडल नाम के एक पूर्व बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया है कि मैने भाज’पा को गल’त सम’झा।

west bengal bjp workers

हम टी’ए’मसी में जाना भी चाहते है। इसके अलावा बीजे’पी यु’वा मो’र्चा मिडि’ल से’ल के प्रमुख वीर प्र’धान ने बताया है कि अब उन्होमे दि’लीप घोष ने अपनी स’म’स्या की बात की तो उन्होंने कहा कि तुम लोग टीए’म’सी को ज्वा’इन कर लो। इसलिए ही हमने टी’एमसी को ज्वा’इन किया है।

Leave a Comment