“दहेज की भरी गाड़ी को नाजुक हाथो से खींच रही दुल्हन” तस्वीरें हुई वायरल

भारत में दहे’ज प्रथा काफी समय से चली आ रही है। समा’ज में अब लोग दहे’ज को शानो शौकत कि बात कहते है। लड़के के परिवार वाले जितना जायदा द’हेज लेते है , उसका इतना शो ऑफ़ किया जाता है। अमेरिका में रहने वाले फैशन डिजाइनर अली सिशन ने पा’किस्ता’नी महिला के साथ टा’ईअप के द’हे’ज प्र’था कि सच्चाई लोगो के सामने रखी।

अली जीशान ने इस कहानी को नुमाइश नाम से पेश किया है। इसकी तस्वीरे तेजी से वाय”रल हो रही है। इस फोटो स्टोरी में दु’ल्हन लाल रंग के जोड़े में दुल्हन के मा बाप और दुल्हन के ऊपर पड़ने वाले दहे’ज को दिखाया गया है। बता दे की ये वीडियो विडि’योशु’ट वी’क में किया गया है। इं’स्ट्रा’ग्राम से लेकर फेसबुक तक यह फोटो और वीडियो काफी वा’य’रल हो रही है।

young bride

इसमें अपने लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन के लिए माता पिता को बै’ल’गाड़ी को खींच’ता हुए दिखाया गया है। जिसे वो खुद खीच रहे है। इसके बाद दोनों ने गाड़ी पर समान रखा। इस गाड़ी का भार धीरे धीरे बड़ता गया। जब सारा सामना उपर तक चढ़ गया तो जब लड़की को एंट्री हुई।

अब लड़की बैल’गाड़ी को खींचने के लिए तेयार होती है। रोती हुई दुल्हन खड़ी होती है तभी दूल्हा आ जाता है। द’हे’ज लो’भी दू’ल्हा भी गा’ड़ी पर चढ जाता है। अब रो’ती दु’ल्हन दू’ल्हे के भा’र को भी खीचती है। बता दे, कि ये मा’र्मि’क’ फोटो स्टोरी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वा’य’र’ल हो रही है। लोग समाज कि सच्चाई को लेकर बात भी कर रहे है।

young bride news
young bride news

वहीं लोग इस लहंगे कि लॉ’न्चिंग को भी तारीफ कर रहे है। अली सीश न हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करते है इस बार उन्होंने द’हे’ज को थीम में रखा है।

Leave a Comment