युसूफ पठान करेंगे मैदान में फिर वापसी, इरफान की राह पर चलते हुए इस लीग में खेलने को तैयार

पूर्व भार’तीय ऑ’लराउंडर यूसुफ पठान मैदा’न पर वा’पसी करने के लिए फिर से तैया’र है। यह जो’ड़ी भार’ती’य टी’म के सबसे अ’च्छे प्रदर्श’न के नाम से जाने वाली जो’ड़ी है। पठान इस सा’ल लंका प्रीमि’यम लीग में खेल’ते हुए भी दि’खेंगे। पठान के अला’वा भी कई अंतरा’स्ट्रीय क्रिके’टरो ने ए’लपीएल में अपना पंजी’करण भी क’राया है।

पिछले साल बंग’लादेश क्रि’केट बो’र्ड ने अपने खिला’ड़ियों को लीग में भाग लेने की अनुम’ति न’ही दी थी। लेकिन यू’सुफ पठान इस साल’ खें’लने के लिए पूरी तरह से तैया’र है। बता दे, बां’ग्लादेश के स्टार खि’लाड़ी शकिब उल हसन और तमीम इकबाल भी इस ली’ग का हिस्सा रहेंगे।

yusuf pathan lanka premier league

दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान तेम्बा’बावुमा ने भी खुद को इस जग’ह पर हों’गे। इसी के साथ अंतरा’स्ट्रीय करिय’र को अलविदा कहने वाले मोर्न मोर्कल भी खे’लेंगे। आखरी बार इस पूर्व अफ्रीकी गें’दबाज ने बिग बैश लीग में हि’स्सा लिया था। इसके अलका भी वतर्मान में दक्षिण अफ्रीका के मुख्य स्पिनर केशव महाराज और

तबरेज शम्सी भी श्रीलंका में खेलते हुए नजर भी आएंगे। यूसुफ पठान के छोटे भाई इर’फान पठान पिछ’ले साल एल’पीएल में कैंडी टस्कर्स की और से भी खेलें थे। न्यूजीलैंड के मिशेल मैक्लेनघम, जिम्बाम्बे के ब्रेडन टेलर, अमेरिका के अली ख़ान और नेपाल के

yusuf pathan lanka premier league

संदीप लमिचाने भी दूसरे सीजन में क’रार करने पर अपनी नज’र ग’ड़ा’ए हुए है। यह खेल खे’ला भी जाए’गा और सभी खिला’ड़ियों को एलपी’एल में खेंलने की भी उम्मीद है। जो लीग और श्रीलं’का क्रिकेट के लि’ए बहुत ही अ’च्छा सं’केत है।

Leave a Comment