केरल के सीएम ने भारतीय बिजनेसमैन युसूफ अली की तारीफ कर कहा, उन्होंने हमारी बहुत मदद की और बचाई लोगों की जाने

को’रो’ना की इस म’हा’मा’री मेह’र कोई मदद करने के लिए साम’ने आ रहे है। इसी बीच लूलू ग्रु’प के चेयर’मैन भी मदद करने के लिए सामने आए है।यूएई ओर भर’तीय कॉर’पोरेट्स सा’मुदायि’क स’मूहों ने साथ मिल’कर भा’रत देशके लिए चिकि’त्सा ऑक्सि’जन के साथ अपना स’मर्थ’न को भी जारी करदिया है।

यूसु’फ अ’ली (m a yusuff ali) ने केरल के मु’ख्यमंत्री राह’त को’ष में ढाई करो’ड़ रुपए देने का एलान किया है।इस बात का खुला’सा के’रल के मुख्य”मंत्री पिना’राई विज’यन ने बीते दिनों ही इस बात का खु’लासा भी किया है ।NorkRoots विभाग के यूएई स्थित निदेश’क ओ. वी. मुस्त”यफ ने क’हा है कि के’रल के CM ने सभी एक्सोएट्स

yusuff ali ma
m a yusuff ali

से के’रल के लिए तत्का’ल सभी तरह की आव’श्यकता’ओं की पू’र्ति करने के लिए कहा है इसमी सबसे खास ऑक्सी’जन सेस’म्ब’न्धित उ’पकर’णों की सो’र्सिंग करके समर्थन करने का भी अनुरोध किया है।उन्होंनेकहा है कि भार’त सरका’र ने ऐसी सभी वस्तु’ओं पर आ’यात शु’ल्क में छू’ट दी है।

केर’ल सर’कार ने Norka को वि’देशों सेव’स्तुओ कोसंग्र’ह को संभाल’ने के लिए नोड’ल ए’जेसी के रूप मे भी अ’धिग्र’त किया ह।को’रो’ना कि दू’सरी ल’हर ने सबसे ज्यादा भार’त देश’को प्र’भा’वित किया है। को’रो’ना की वज’ह से ला’खों लो’ग सं’क्र’मि’त भी हुए है।इसके अला’वा ह’जारी लो’गो की मौ’त भी हो गई है।

yusuff ali ma

को’रो’ना से नि’पट’ने के लिए भार’त देश की मदद करने के लिए करीब 40देशों ने ए’लान किया है। जबकि कई दे’शों ने अपनेदे’शो से मद’द के लिए सामग्री भी दे दी है।

Leave a Comment