जायरा वसीम ने दिया तारिक फतेह को करारा जवाब,बोली- मैं सिर्फ अल्लाह के लिए जवाबदेह हूँ

दंगल फ़िल्म से जबरदस्त पहचान बनाने वाली जाएरा वसीम ने कुछ दिनों पहले ही टि’ड्डियों को लेकर ट्वी’ट किया था। जिसमें उन्होंने टि’ड्डियों को अ’ल्ला’ह का अ’जा’ब बताया है। अपने इस ट्वीट को लेकर जाएरा वसीम काफी ट्रोल भी हुई उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्वीटर से अपना अकाउंट भी डि”ली’ट कर दिया था। जाएरा वसीम के इस ट्वीट को लेकर कनाडाई पत्र’कार तारि’क फ़त’ह ने उनके ऊपर नि’शा’ना सा’धा है

कहा है कि भारतीय अभिनेत्री जाएरा वसीम अ’ल्लाह के अ’जाब का शि’कार होने पर अपने ही देश’वा’सियों के म’जा’क उ’ड़ा रही है।जाएरा वसीम ने ता’रिक फते’ह का जबरदस्त जबाव भी दिया। जिंसमे उन्होंने लिखा है कि मैं अब एक्ट्रे’स न’ही हूँ। मैं यह मानती हूं कि यह क्रो’ध और अ’प’रा’ध है। जैसे की दावा करना दुनिया कई चीजों से गुजर रही है। हर चीज जो कु’रा’न भी लिखी हुई है, वह केवल इसलिए नही कि पढ़कर पीछे छोड़ दिया जाए बल्कि अपनी जिंदगी के लिए सही राह को बनाता है।

उन्होंने आगे कहा मेरे ट्वी’ट के ग’ल’त म’तल’ब नि’का’ला जा रहा है चाहे वो कोई अच्छी बात हो या बु’री, वो मेरे इरादों को बताती है।उन्होंने लिखा ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इसके बारे में पूरी तरह व्याख्या नही कररही हु। उनकी बनाई हुई हर एक चीज की तरफ नही। दुनिया पहले ही न’फ’र’त और क’ट्ट’र’ता जैसी कई तरह की मु’श्कि’लों से गुजर रही है। अल्ला’ह बेहतर जानने वाला है।

अ’ल्लाह हमारी सभी ‘मु’श्किलें दू’र करे सभी मुसी’ब’तों से ब’चा’ए। और हा, अब मैं ए’क्ट्रे’स न’ही हु। बता दे कि जाएरा वसीम ने जून 2019 में ही फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था। जाएरा वसीम के ये फैसला बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगो के लिए चोकाने वाला था।

Leave a Comment