जरीन खान की माँ अस्पताल में हुई भर्ती, अभिनेत्री बोली- मेरी माँ के लिए दुआ कीजिए

अभिनेत्री जरीन खान ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर ईद की साथ साथ ही 14 मई को निकले उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिव फैन्स का आभार भी व्यक्त किया है। अभिनेत्री ने इस कदर दे जवाब देने के लिए फेन्स से मा’फी भी मांगी है। इसका व’जह उन्होंने बताई है कि

उनकी माँ की त’बि’य’त बहुत ज्यादा ख’रा’ब है। वो उनके लेकर प’रे’ शा’न भी है। उन्होंने लिखा है कि मैं थो’ड़ी ले’ट’ हु लेकिन मुझे मेरे जन्मदि’न की ब’धा’ई देने के लिए मैं आपका शुक्र’गु’जार भी हु। उनकी माँ को वा’पस ही हॉ’स्पि’ट’ल में भ’र्ती करा’या गया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं आप सभी से

zarine khan

इस बात की गुजा’रिश करती हूं कि मेरी माँ की त’बि’यत सही होने के लिए दुआ करे। वह ज’ल्दी ही ठीक हो जाए। बता दे कि जरी’न खा’न की फ़ि’ल्म’ हम भी अकेले तुम भी अकेले डिजि’टल रूप में रिलीज भी हुई है। इस फ़िल्म को हरीश व्या’स ने निर्दे’शित किया है।

बता दे, जरीन खान पंजाबी फिल्म पटा’के पा’एगे में नजर भी आएगी। इस फिल्म का नि’र्देशन समीप झा ने किया है। इसके अलका भी वो अर’मान मलि’क और नीति मोहन के म्यूजिक वी’डियो प्यार मां’गा में भी नजर आई थी। वह वेब सीरीज मे भी नजर आएगी।

zarine khan

जरीन खा’न ने कई फिल्मों में अपना प्रदर्श’न को लगातार जारी भी रखा है। वह सो’शल मी’डिया पर सक्रि’य रहती है। उनकी फि’ल्मों को फे’न्स ने काफी ज्यादा पसंद भी किया ह। वह अपनी त’स्वीर और वी’डियो को भी शेय’र करती रहती है।

Leave a Comment